5 सपने जो आपको अमीर बना सकते है – Dreams that can make you rich
HindiMe India News Internet

5 सपने जो आपको अमीर बना सकते है – Dreams that can make you rich

5 सपने जो आपको अमीर बना सकते है Dreams that can make you rich

दोस्तों, इस दुनिया में हर इंसान सोते हुए सपने ज़रूर देखता है. पर क्या आपको पता है यही सपने आपको आपके साथ भविष्य में होने वाली घटनाओ के बारे में संकेत देता है?

कुछ सपने बुरे होते है, कुछ अच्छे होते है, और कई सपने तो ऐसे होते है जो आपको आपके अमीर बनाने की और इशारा भी करते है. आइये आज जाने ऐसे ही पांच सपनो के बारे में जो आपको अमीर बना सकते है.

सपने में चूहा देखना

दोस्तों, सपने में चूहे का दिखना एक बहुत ही अच्छा सूचक है के आप जल्द ही धनवान बनने वाले है, क्योंकि ऐसा माना जाता है के सपने में चूहा देखने से इन्सान की दरिद्रता दूर होती है, और अगर आपको ऐसा सपना आये तो अपने घर के सबसे छोटे बचे के कान में इसके बारे में अवश्य कहे.

11 कुछ जरूरी बातें – Important Health Tips

सपने में खाली बर्तन देखना

अगर आपको सपने में खाली बर्तन दिखते है तो समझ लीजिये के यह एक बहुत ही शुभ संकेत है, और शास्त्रों के अनुसार आने वाले दिनों में आपको काफी धन लाभ होने वाला है,

सपने में उपले बनाना

गाय हो या गाय का गोबर, इसे सपने में देखना बहुत ही उत्तम माना जाता है. और अगर ऐसे में आप खुद को सपने में गाय के गोबर के उपले बनाते हुए देख लो समझ लीजिये जल्दी ही आपकी किस्मत चमकने वाली है. ऐसा इंसान आने वाले वक़्त में खूब तरक्की करता है.

सपने में झाड़ू देखना

दोस्तों, झाद्दु को सुख, सम्पति का सूचक मन जाता है, क्योंकि यह आपके घर की गंदगी साफ़ करता है. और ऐसे में अगर आप सपने में झाड़ू देख ले तो समझ लीजिये आपके जीवन में धन का योग बन रहा है और आपके बुरे दिन जल्द ही जाने वाले है. और हाँ ऐसा सपना आने पर इसके बारे में अपने घर में अपनी बीवी या माँ को अवश्य बताइए.

इलेक्ट्रॉनिक सामान को सपने में टूटते देखना

दोस्तों इलेक्ट्रॉनिक सामान को दरिद्र माना जाता है और ऐसे में अगर आप इन्हें सपने में टूटते हुए देख ले तो यह आपके जीवन से दुःख, दर्द, दरिद्रता के निकल जाने का संकेत होता.

तो दोस्तों, अब शुरू हो कर दीजिये इन सपनो को देखना, जो आपका भविष्य सुनहरा बनाने का दम रखते है.

दोस्तों, आप यह Article Prernadayak पर पढ़ रहे है. कृपया पसंद आने पर Share, Like and Comment अवश्य करे, धन्यवाद!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *