Kuttymovies 2020 – Download Telugu, Tamil, Malayalam, Kannada, Hollywood Movies
Download Movies HindiMe India News Internet

Kuttymovies 2020-2022 – Download Telugu, Tamil, Malayalam, Kannada, Hollywood Movies

Kuttymovies 2020- Kuttymovies 2022 – Download Telugu, Tamil, Malayalam, Kannada, Hollywood Movies

Kuttymovies 2020 –  Kuttymovies 2022 is a top most famous website where any user can download Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam, Hollywood, dubbed movies for free.

Kuttymovies.com 2020 – Kuttymovies 2022 Friends, इस website पर लोग Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam, Hindi, Hollywood, Bollywood, Tamil Dubbed Movies Download करने के लिए जाते है. अगर आप भी free movies download करना चाहते है तो हम तो आज आपको Kuttymovies के बारे में detailed जानकारी देने जा रहे है क्योंकि यह आपके लिए बेहद जरूरी भी है।

Friends, वैसे तो kuttymovies.net collection website को mostly users South India से ही visit करते हैं. क्योंकि यह website mostly उस area में ही famous है इसी वजह से इनकी एक खास दर्शक की team है. जो केवल उन्हीं को target करते हुए movie uploading work करती है।

हो सकता है कि आप में से mostly users Telugu, Tamil, Kannada या फिर Malayalam language बोलते हो और आपको अगर हमारा यह article समझ ना आ रहा हो. लेकिन जो लोग Hindi language को समझते हैं वह इस article को अवश्य समझ रहे होंगे के हम क्या कहना चाह रहे हैं।

Friends, online movies देखना कोई wrong बात नहीं है. लेकिन जब आप इसे illegal या pirated website की help से देखते हैं तो यह wrong हो सकता है. क्योंकि ऐसे लोग without filmmaker की permission के उनका content use करते हैं और अपनी website पर upload करते हैं।

Friends, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि movie देखने के लिए कई तरह की है app Google Play पर available हैं. जो आपको हर महीने का subscription लेने पर Free Movies दिखाने का work करती हैं. क्योंकि ऐसे लोग filmmaker से उनके film को buy हैं. उसके बाद अपने user को provide कराते हैं।

लेकिन kuttymovies जैसी websites बिना filmmaker की permission के उनका content चोरी करके अपनी website पर upload कर देती हैं. जो की completely illegal होता है और इसके बदले यह लोग real filmmaker को एक भी रुपए नहीं देते हैं. जिसकी वजह से इनका काम piracy के under आता है. India में Tamil movies की piracy करना मना है।

Kuttymovies Tamil क्या है?

Kuttymovies Free Tamil Movies Download

इस website को especially Tamil, Telugu, Kannada and Malayalam users को ध्यान में रखकर बनाया गया है. क्योंकि my kuttymovies.i n website पर आपको illegal way से upload की हुई Tamil की old films से लेकर New film का collection free देखने को मिल जाता है. इसके अलावा यह Telugu, Kannada, Malayalam, Hollywood movies भी available कराते हैं।

Kuttymovies 2020 – Kuttymovies 2022 Tamil एक free Tamil movies downloading website है. जहां पर अनगिनत Tamil movies download करने के लिए easily free मिल जाते हैं. वह भी wrong way से, अगर आप यहां से Hindi movie download करने जाते हैं तो उसकी number less दिखाई देगी. ऐसा इसलिए है के आपको हमने पहले ही बता दिया है इसे Tamli and South Indian users को ध्यान में रखकर develop किया गया है।

इस website के अलावा और भी ऐसी websites हैं जो pirated movies provide करती हैं. जैसे कि Filmywap, Bolly4u 2020, TodayPK, WorldFree4u, Khatrimaza, TamilGun, JioRockers, 1337x Torrent, 9xRockers, 9xMovies, MovieRulz,  TamilRockers, 100 Free Movie Download List, Tamil Yogi, PagalWorld, TamilMV और भी न जाने कितने अनगिनत free websites available हैं. जो कई तरह के domain name पर work करती है।

Indian Government की नजरों में आने से kuttymovies 2020 co and इस तरह के कई main domain को India Government ने close कर दिया गया है. जिसकी वजह से यह अपना website address मतलब domain name change कर फिर से internet पर अपनी availability को जता रहे हैं. परन्तु आने वाले time में इसे भी close करा दिया जाए।

क्योंकि Indian Government नहीं चाहती कि Tollywood film industry यानि के South Film Industry को किसी भी तरह से damage and loss पहुंचे. क्योंकि इस तरह का lossIndian Government को भी असर पहुंचाता है. जिसकी वजह से Indian Cyber Teams ऐसी websites पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. जो भी इंसान piracy करता है, वह उन्हें पकड़ लेते है और उनपर legal action लिया जाता है, इसलिए हम भी आपको ऐसी website से दूर रहने की सलाह देंगे, क्योंकि ऐसा करना खतरे से खाली नहीं है.

Kuttymovies.com 2020 – Download South Indian, Bollywood, Hollywood Movies

Kuttymovies 2020 website को सबसे पहले 23 January 2018 में start किया गया था. Indian Government की नजरों से बचने के लिए यह illegal working वाले लोग कई तरह के software का use करते हैं. जो इनके real name and location को track करने से बचाता है. क्योंकि इससे पहले भी Indian Government ने इन 3rd class लोगों की कई को close करवा दिया है।

Kuttymovies.com website को बनाने का main मकसद सिर्फ और सिर्फ Tamil movies download करने का था. लेकिन बाद में Malayalam, Telugu, Kannada, Tamil dubbed Hollywood movies के अलावा, web series and TV show भी free available करवा रहे हैं. वह भी high quality 300mb से 1gb के साथ, अगर आप website visit करेंगे तो यहां सभी free things देखने को मिल जाएंगे।

आप सोच रहे होंगे कि New Website जब users को free movie available कराती है तो kuttymovies 2020 को download कराकर कैसे benefit होता होगा, तो friends, हम बताना चाहेंगे कि यह लोग कई तरह के advertising company का use करते हैं.

जो illegal content के लिए AD provide कराते हैं। Most of the time those advertising download some software in your computer, laptop or mobile without your mobile and they get some good amount of money for that.

यह लोग इसी का use करके पैसे कमाने का way बनाते हैं. लेकिन इन्हें पता है कि film industry में जो latest film बनती है उसके दीवाने बहुत हैं इसलिए internet पर उन्हें सबसे ज्यादा searchभी किया जाता है free download करने के लिए. तो ऐसे में कोई भी filmmaker अपनी movie, film theater के अलावा website पर free में available नहीं कराता है।

India में लोगों को free things देखने की dirty habit सी हो गई है. क्योंकि वह हर बार किसी भी movie के लिए इतना money spend करना नहीं चाहते हैं. इसलिए वह सोचते हैं के while sitting at home with their family free movie देखने के लिए मिल जाए तो इससे best क्या हो सकता है. इसी वजह से Indian Government इन websites पर ban लगा रही है ताकि लोग इनसे दूर रहे और सुरक्षित रहे.

Kuttymovies से Free Movies Download करे या नही

जब आप Kuttymovie.com website में enter करेंगे तो आपको Tamil movies के name से एक category देखने को मिलेगी. जिसमें Tamil के all movies like year 2016, 2017, 2018 और 2019, Kuttymovies 2022  के new release Tamil movies की list देखने को मिल जाएगी।

तमिल मूवी डाउनलोड (Tamil Movies Download) करने के लिए user किसी एक category को choose करता है. उसके बाद उस film को choose करता है. जिसे वह download करना चाहता है download करते time यह लोग कई तरह के link add कर देते हैं. ताकि users इतनी easily कोई भी film download ना कर पाए।

और या फिर अगर Indian Government की कोई साइबर टीम Kuttymovies 2020 website को visit कर रही है तो उन्हें भी यह inquiry करने में long time लग जाएगी. यह website real link share करती है या नहीं ताकि यह piracy king लोग कुछ समय तक उनसे बच कर रह सके. But yes, किसी न किसी की एक link में free movies download करने की real link छुपी होती है।

अगर आप इस website से free movies download करने जाते हैं तो आपको यह पता होता है कि कौन से link पर click करने के बाद movie download for free किया जा सकता है या फिर फ्री फिल्म डाउनलोड हो सकती है।

Kuttymovie Tamil and Other Language Dubbed Movies कैसे देता है

अक्सर Hollywood की movies Tamil dubbed में ज्यादा demand रहती हैं. जिससे kuttymovies 2020 team के member Hollywood film को Tamil language में भी dub करते हैं. या फिर जो Hollywood movie में पहले से ही Tamil language dubbed में होती है. यह चुराकर अपनी pirated website पर free upload कर देते हैं जिसकी वजह से user को Tamil dubbed movies download करने में बेहद आसानी हो जाती है।

Also, यह लोग Bollywood, Kannada, Telugu, Malayalam Movie को भी Tamil dubbed में available कराते हैं ताकि user को जैसी free movie पसंद है. वैसी उनको अपनी language में देखने को मिल सके. But, हम आपको बताना चाहेंगे कि आपको ऐसी illegal piracted websites से हमेशा दूरी बनाकर रखना चाहिए.

Kuttymovies से Free Hollywood Movie Download कैसे करे

Kuttymovies 2020 – Tamil, Malayalam, Telugu, Hollywood, Dubbed Movies Download Free

जिस तरह फ्री तमिल मूवी डाउनलोड (free Tamil movie download) करने के लिए इसकी different category दी गई है. ठीक उसी तरह से Hollywood Film Download करने के लिए आपको एक different category मिल जाती है. जिसके under आपको 360p, 480p, 720p movie quality के साथ तथा movie download file size 300mb, 400mb, 600mb, 1GB के nearby देखने को मिल जाती है।

ताकि users अपनी data pack के अनुसार इन movies को easily download करके जाए इसलिए user कई तरह के quality and different  size में movies को divide कर देते हैं. जिससे उनके users को benefit होता है जिनके पास film download करने के लिए less data बचा होता है।

Kuttymovies Tamil Movies Download

Kuttymovie New Website 2020 List – Kuttymovies 2022

kuttymovies.in                                kuttymovies rockers.net

kuttymovies cc                                kuttymovies wap

kuttymovies.net                             kuttymovies.web

kuttymovies.ib                                kuttymovies vet

kuttymovies org                             kuttymovies vip

kuttymovies.m e                           kuttymovies.un

kuttymovies.tamil                        kuttymovies.ws

kuttymovies.c o                            kuttymovies web.com 2020

Kutty Movies Category List

Kuttymovies 2020 Tamil Movies Category

Tamil Upcoming Movies        Tamil Dubbed Movies

Tamil 2018 Movies                        Tamil Dubbed 2017 Movies

Tamil Actor Movies                       Tamil Dubbed Yearly Collections

Tamil 2020 Movies                        Dubbed Movies

Tamil 2017 Movies                        Tamil Dubbed 2018 Movies

Tamil Yearly Collections       English Movies

English 2018 Movies                     English Movies

Request Movies  (Must Ask)      English 2017 Movies

Kuttymovies Tamil Collection 2020

Latest Telugu Movies

Dharmaprabhu                                                Kaappaan

Super Duper                                                    Thittam Poattu Thirudura Kootam

Comali                                                               War

Bakrid                                                              Kalavani 2

Sye Raa Narasimha Reddy                           Sindhubaadh

Ungala Podanum Sir                                      Namma Veettu Pillai

100 Kadhal                                                     Mithai

Asuran                                                            Oththa Seruppu Size 7

Mei                                                                  Magamuni

Sixer                                                               Thoratti

Kuttymovies Dubbed Collection में क्या है

Kuttymovies Tamil Dubbed Hollywood Movies

The Angry Birds Movie 2                 Escape Room

The Lion King                                   The Curse of La Lorona

Godzilla King of the Monsters        Shazam!

X Men Dark Phoenix                      Alita Battle Angel

It Chapter Two                                Men in Black International

Rambo Last Blood                          The Hidden World

Annabelle Comes Home                Wonder Park

Aladdin                                             Dumbo

Fast Furious Hobbs Shaw            Hellboy

Spider Man Far From Home      How to Train Your Dragon

Kutty Movies से Tamil में कैसे Download करे – How to Download Movie from Kuttymovies 2020?

Friends, जैसा के हमने आपको ऊपर ही बता दिया है कि Kuttymovies  2020 websites इन piracy industry को बढ़ावा देती है. ऐसी pirated movies and web series websites से आपको free Tamil and Telugu movies download नहीं करना चाहिए. क्योंकि Indian Government के new rules के अनुसार अगर कोई ऐसी website से movie upload or download करते हुए पाया जाता है तो उस व्यक्ति को जुरमाना और सजा दोनों हो सकते है.

जिसके लिए 6 months से लेकर 3 years तक की सजा का province है इसके अलावा penalty भी रखा गया है कभी-कभी site owners के ऊपर इन दोनों तरह से pressure बनाया जाता है. ताकि वह लोग किसी भी तरह से piracy ना कर सके, फिर वह चाहे तमिल मूविस हो या फिर तेलुगु, कन्नड़ या मलयालम या फिर हिंदी मूवीज.

Kuttymovies 2020 New Telegram Channel

दोस्तों, आप चाहे तो google search engine पर Kuttymovies Telegram Channel search करके उस से latest information gather कर सकते है.

Disclaimer

Friends, किसी भी types of content की piracy करना completely illegal है और Prernadayak.com piracy के against है. इस article का मकसद आपको piracy related information provide कराना है ना कि ऐसी website से फ्री मूवी डाउनलोड करने के लिए motivate करना. Friends, हम आपको ऐसी website से दूर रहने की suggestion देंगे।

दोस्तों, आप यह Article Prernadayak पर पढ़ रहे है. कृपया पसंद आने पर Share, Like and Comment अवश्य करे, धन्यवाद!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *